blogid : 249 postid : 660692

एक पल में प्यारा दूसरे पल में खतरनाक

Posted On: 3 Dec, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

ऐसा व्यक्ति बहुत अजीब होता है जो एक पल में ही प्यार-मोहब्बत की बातें करें और अगले ही पल खतरनाक बन जाए. राजकुमार नाम का यह व्यक्ति कुछ ऐसा ही है जो एक पल में तो लोगों से प्यार भरी बातें करेगा और दूसरे ही पल खतरनाक बन जाएगा. राजकुमार नाम का यह व्यक्ति आपको फिल्म ‘आर…रजकुमार’ में नजर आएगा.


फिल्म: आर…रजकुमार
निर्माता: सुनील ए. लुल्ला, विकी राजानी
निर्देशक: प्रभुदेवा
संगीत: प्रीतम चक्रवर्ती
कलाकार: शाहिद कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सोनू सूद
रिलीज डेट: 6 दिसम्बर 2013


एक दुर्घटना ने छीन लिया कंची आंखों वाला सितारा


कुछ तो रोचक नजर आ रहा है

हम नहीं कहते कि फिल्म आर..राजकुमार को सिनेमाघरों में जाकर देखा जा सकता है पर हां, फिल्म में कुछ तो रोचक सीन नजर आ रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि फिल्म आर… राजकुमार का नाम तीसरी बार बदला गया था. पहले ‘नमक’ था, फिर ‘रैम्बो राजकुमार’ रखा गया. रैम्बो हॉलीवुड की एक लोकप्रिय फिल्म श्रृंखला रही है और इस नाम से वे किसी को भी फिल्म नहीं बनाने देते हैं. जब यह बात ‘आर… राजकुमार’ के निर्माताओं को पता चली तो उन्होंने फिल्म का नाम बदल दिया और इस फिल्म का नाम आर..राजकुमार फाइनल किया.


फिल्म आर..राजकुमार रोमांस और एक्शन पर आधारित फिल्म है जिसे प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है. प्रभुदेवा मसाला एंटरटेनमेंट के लिए जाने जाते हैं इसलिए फिल्म आर..राजकुमार को भी एंटरटेनमेंट मसाला फिल्म कहा जा रहा है. शाहिद कपूर ने आर..राजकुमार फिल्म में ‘राजकुमार’ नाम का किरदार निभाया है. वह विद्रोही, भावुक और लड़ाकू हैं जो एक पल में अच्छा नजर आता है तो दूसरे पल में खतरनाक बन जाता है. सोनाक्षी सिन्हा ने चंदा नाम की भूमिका निभाई है, जो अफीम का व्यवसाय करने वाले माणिक परमार की भतीजी है. फिल्म आर..राजकुमार के कुछ सीन और डायलॉग दर्शकों को इतना ज्यादा आकर्षित कर रहे हैं कि इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की उम्मीद ज्यादा है.


उफ! ऐसा भी किया है इन स्टार्स ने

राजू बेहतरीन तरीके से निभाते हैं लेडीज किरदार


r..rajkumar movie



Tags:         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran