blogid : 249 postid : 599853

यहां डरना मना है....

Posted On: 13 Sep, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

डराने की पूरी-पूरी कोशिश की पर लोगों ने साफ कह दिया कि इसे देखकर डरना मना है क्योंकि ना कोई नई कहानी है और ना ही उसे सही तरीके से निर्देशित किया गया. हां, यहां भट्ट कैंप की फिल्म ‘हॉरर स्टोरी’ की बात हो रही है. कहने को तो भट्ट कैंप की फिल्में हमेशा से हॉरर फिल्में बनाने के लिए मशहूर रही हैं पर इस बार लगता है उनसे फिल्म ‘हॉरर स्टोरी’ को निर्देशित करने में थोड़ी सी भूल हो गई या फिर यह कहें कि फिल्म की कहानी का चुनाव ही गलत है.

फिल्म हॉरर स्टोरी

कलाकार: करण कुंद्रा, रविश देसाई, हासन जैदी, नंदिनी वैद्या, शीतल सिंह, अपर्णा बाजपेयी

निर्देशन: आयुष रैना

निर्माता: विक्रम भट्ट

रेटिंग: 2 स्टार

फिल्म की कहानी: हॉरर स्टोरी


भट्ट कैंप की फिल्म ‘हॉरर स्टोरी’ में नए कलाकारों को मौका दिया गया है. यहां तक किसी भी मशहूर कलाकार को नहीं लिया गया. ‘हॉरर स्टोरी’ फिल्म की कहानी शुरू होती है सात यंगस्टर्स से, जो एक ही स्कूल और कॉलेज में साथ पढ़े हैं और कई वर्षों के बाद मिलते हैं. उनमें से एक अपना कॅरियर बनाने विदेश जाने वाला है जिसके लिए उसके दोस्तों ने एक फेयरवेल पार्टी रखी है.


फेयरवेल पार्टी से ही सात यंगस्टर्स की दुनिया बदल जाती है. सातो दोस्त एक पब में पहुंचते हैं और पीने-पिलाने का लंबा दौर चलता रहता है. दोस्तों के बीच आपस में ‍वाद-विवाद भी होता है. सातो दोस्त एक होटल में मौज-मस्ती करने का निर्णय लेते हैं, लेकिन उन्हें यह पता नहीं रहता कि यह उनकी जिंदगी की सबसे भयावह रात हो सकती है या यूं कहें कि उनकी जिंदगी की आखिरी रात भी हो सकती है. फिल्म ‘हॉरर स्टोरी’ की कहानी कुछ इसी तरह चलती रहती है. अब बात करते हैं फिल्म के निर्देशन पर.


फिल्म का निर्देशन: चीखने की आवाजें डरा ना सकीं

जाहिर सी बात है कि फिल्म का नाम ‘हॉरर स्टोरी’ है तो फिल्म में चीखने और दर्शकों को डरा देने वाली आवाजों का प्रयोग तो किया ही जाएगा पर फिल्म के निर्देशन में इस तरीके से भयावह आवाजों का प्रयोग किया गया जिससे दर्शकों को डर तो नहीं लगा पर हंसी जरूर आई. इस फिल्म के निर्देशन में तो कमी थी ही पर फिल्म की कहानी भी कुछ खास नहीं थी. पुराने तरीके से हॉरर स्टोरी को दिखाया गया था.

क्यों देखें: यदि आपको फिल्म में थोड़े से डराने वाले सीन पसंद हों तो.

क्यों ना देखें: यदि आपको हॉरर के नाम पर मजाक पसंद नहीं है तो.


Web Title: horror story in hindi



Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Kelenna के द्वारा
July 12, 2016

"And the earth came to be ruined in the sight of God." (Gen.6v11)Has the time now come for God "To bring to ruin those ruining the earth?" (R1v1e1v.8)The signs are looking ominous.


topic of the week



latest from jagran