Menu
blogid : 249 postid : 1067

हंसी-मजाक में लड़की और प्रेम का क्या काम है !!

Entertainment Blog
Entertainment Blog
  • 217 Posts
  • 243 Comments

हंसी-मजाक हो और बीच में लड़की और प्रेम का नाम लिया जाए तो शायद थोड़ा अटपटा लगेगा. यदि आप अपनी जिंदगी में लड़की को अहम बना लेते हैं तो कभी ना कभी प्रेम जाल में भी पड़ ही जाएंगे और प्रेम हुआ तो आपकी जिंदगी हंसी-मजाक से बदलकर दुखभरी हो जाएगी. कुछ ऐसा ही मानती है बाप-बेटों की यह जोड़ी. यमला पगला दीवाना 2 एक बार फिर हंसी और मस्ती का तूफान लाई है पर इस फिल्म में कहीं भी प्रेम कहानी और एक्ट्रेस के रोल को खास अहमियत नहीं दी गई है. आपको फिल्म यमला पगला दीवाना 2 पसंद आ सकती है पर यदि आप इसमें लॉजिक्स ढूंढ़ने की कोशिश ना करें.


पहली पत्नी के होते हुए दूसरी पत्नी कहां से आई !!


Yamla Pagla Deewana 2 Movie Review

सनी साउंड्स प्रा.लि., वायपीडी फिल्म्स लि. यूके
निर्देशक: संगीत सिवन
संगीत: शरीब साबरी, तोशी साबरी
कलाकार: धर्मेन्द्र, सनी देओल, बॉबी देओल, नेहा शर्मा, क्रिस्टिना अखीवा, अनुपम खेर, जॉनी लीवर, अन्नू कपूर
रिलीज डेट: 7 जून, 2013

रेटिंग: ***



yamla pagla deewanaYamla Pagla Deewana 2 Movie Review
फिल्म यमला पगला दीवाना 2 सिर्फ एंटरटेन करने के लिए बनायी गयी है और फिल्म को बनाने वाले भी इसके किसी क्लासिक होने का दावा नहीं करते हैं. पर फिर भी ये एक क्लासिक है क्योंकि फिल्म अपने दावों पर खरी उतरी है. फिल्म के रिलीज के पहले ही देओल्स और फिल्म के डायरेक्टर संगीत सिवान ने कहा था कि यमला पगला दीवाना-2 एक कॉमेडी फिल्म है जो आपको सिर्फ हंसाएगी. फिल्म अपने हर फ्रेम में इस वादे को पूरा करती है और आप हंसते-हंसते बाहर आएंगे.


राजेश खन्ना के साथ के बाद भी अधूरी ही रहीं !!


Yamla Pagla Deewana 2 Movie Review

धरम (धर्मेद्र) और परमवीर (सनी देओल) अब यूनाइटेड किंगडम पहुंच चुके हैं. कनाडा के बाद अब यहां एक बार फिर वो गजोधर (बॉबी देओल) से मिलते हैं जब वो अपने यमला पगला दीवाना क्लब का इनॉगरेशन करता है. उनके साथ हैं उनके लव इंट्रेस्ट रीथ (क्रिस्टीना अकीवा) और सुमन (नेहा शर्मा). इसी के साथ शुरू होता है मस्ती और धमाल का नया और डबल डोज. इसमें फन है, एक्शन है और थोड़ी सी बेवकूफियां हैं जिनको डबल करने के लिए एक स्पेशल फूल (जॉनी लीवर) भी है.


Yamla Pagla Deewana 2 Movie Review

फिल्म में संगीत सिवान का डायरेक्शन स्टोरी की जरूरत के हिसाब से है. ऐसी फिल्मों में डायरेक्टर को कई बार अपनी पकड़ ढीली रखनी पड़ती है जिससे एक्टर के स्पॉन्टेनियस एक्सप्रेशन अपना असर दिखा सकें. कहानी भी बस एक खाका खींचती है बाकी फिल्म अलग-अलग शॉट्स के साथ फ्रेम दर फ्रेम आगे बढ़ती है. म्यूजिक डायरेक्टर शारिब और तोषी ने अपना काम पूरी कामयाबी के साथ किया है. इस वीक का एंड अगर आप खिलखिलाते हुए करना चाहते हैं तो यमला पगला दीवाना 2 जरूर  देख सकते है.


Yamla Pagla Deewana 2 Movie Review

क्यों देखें: यदि आप कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो !

क्यों ना देखें: यदि आप कॉमेडी फिल्म में भी लॉजिक्स ढूंढ़ते हैं तो !


एक एमएमएस के कारण प्रेमी ने साथ छोड़ दिया !!

ब्रेकअप के बाद प्रेमी दोस्त कैसे हो सकता है ?


Tags: Yamla Pagla Deewana 2, Movie Review Yamla Pagla Deewana 2, movie review this week, yamla pagla deewana 2 movie review, comedy movies,  Yamla Pagla Deewana 2 Movie Review, यमला पगला दीवाना 2, फिल्म यमला पगला दीवाना 2

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh