Menu
blogid : 249 postid : 1065

Yamla Pagla Deewana 2: इस हफ्ते पागल बनाएंगे आपको दीवाना

Entertainment Blog
Entertainment Blog
  • 217 Posts
  • 243 Comments

“देओल्स का काम करने का तरीका फिल्म इंडस्ट्री से बिलकुल अलग है. उनके काम करने की रफ्तार बहुत धीमी है. कई फिल्में उन्होंने घोषित की, कुछ अधूरी हैं और कुछ शुरू ही नहीं हुई हैं. यमला पगला दीवाना की कामयाबी के बाद कहा गया था कि इसका सीक्वल बनाया जाएगा, लेकिन अभी तक फिल्म स्टार्ट नहीं हो पाई है” कुछ ऐसा कहना था कैटरीना कैफ का. जब यमला पगला दीवाना 2 फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो देओल्स परिवार ने बहुत कोशिश की कि इस फिल्म में कैटरीना एक्टिंग के लिए तैयार हो जाएं लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.


यह जनाब खलनायक की मां से प्यार करते थे


Yamla Pagla Deewana 2: latest release movies


बैनर: सनी साउंड्स प्रा.लि., वायपीडी फिल्म्स लि. यूके
निर्देशक: संगीत सिवन
संगीत: शरीब साबरी, तोशी साबरी
कलाकार: धर्मेन्द्र, सनी देओल, बॉबी देओल, नेहा शर्मा, क्रिस्टिना अखीवा, अनुपम खेर, जॉनी लीवर, अन्नू कपूर
रिलीज डेट: 7 जून, 2013


Yamla Pagla Deewana 2 Movie Preview


फिल्म की कहानी: यमला पगला दीवाना 2

यमला पगला दीवाना 2 में न केवल निर्देशक बदल गया है बल्कि नई कहानी भी देखने को मिलेगी. किरदारों के नाम वही हैं, जो पिछले भाग में थे. सीक्वल का निर्देशन संगीत सिवन ने किया है जो कई सफल मलयालम फिल्में बना चुके हैं. हिंदी में उन्होंने जोर, क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्में बनाई हैं.


एक प्रेम कहानी के मशहूर पांच किस्से !


Yamla Pagla Deewana 2: latest release movies

खास बात यह है कि इस बार कहानी का आइडिया सनी की पत्नी का है. देओल तिकड़ी फिर एक बार दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है. धरम (Dharmendra), परमवीर (Sunny Deol) और गजोधर (Bobby Deol) इस बार यूनाइटेड किंगडम में दिखाई देंगे. परमवीर ‘यमला पगला दीवाना’ नामक एक क्लब खोलता है और यहां उसकी मुलाकात धरम और गजोधर से होती है. इस फिल्म से जुड़े लोगों का दावा है कि इस बार डबल मस्ती, डबल धमाल, डबल एक्शन और डबल रोमांस होगा. सुमन (Neha Sharma) और रीत (Kristina Akheeva) की जोड़ी क्रमश: गजोधर और परमवीर के साथ दिखाई देगी. साथ में जॉनी लीवर एक मूर्ख की भूमिका में नजर आएंगे. वैसे कल का दिन ही तय करेगा कि इस बार बाप-बेटों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी या नहीं.


Yamla Pagla Deewana 2 Movie Preview


बॉक्स ऑफिस पर हिट या नहीं

फिल्म यमला पगला दीवाना 2 पहले दिन मतलब 7 जून, 2013 को सिनेमाघरों में दर्शकों को खींच सकती है क्योंकि काफी लंबे समय से दर्शकों ने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं देखी है और वैसे भी इस फिल्म में जॉनी लीवर ने दर्शकों को हंसाने की काफी कोशिश की है.


लड़कियां दिल लूट लेती हैं जब पास हो ‘पैसा और हुस्न’


Yamla Pagla Deewana 2 Movie, Yamla Pagla Deewana 2 Movie Preview, hindi movie, hindi comedy movies, यमला पगला दीवाना 2 , कॉमेडी फिल्म

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh