Menu
blogid : 249 postid : 1054

Movie Review in Hindi: कभी इशकजादा था अब औरंगजेब बन गया है

Entertainment Blog
Entertainment Blog
  • 217 Posts
  • 243 Comments

बॉलिवुड इंडस्ट्री में वही कलाकार अपने पांव जमा सकता है जो अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग किरदारों में दर्शकों की आंखों का नूर बन जाए. अगर वह किसी एक किरदार में ही खुद को फिट और सेफ मानकर बैठ गया तो उसे मिलने वाली सफलता उससे अपना दामन छुड़ा कर भाग जाएगी और यह बात इशकजादा फेम अर्जुन कपूर अच्छी तरह समझते हैं तभी तो जहां इशकजादे फिल्म में रोमांटिक मजनूं का रोल निभाकर उन्होंने दर्शकों की वाहवाही बटोरी थी अब वह औरंगजेब जैसी एक्शन थ्रिलर सस्पेंस से भरपूर फिल्म में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं.


औरंगजेब फिल्म की कहानी की थीम एक ऐसी पृष्ठभूमि है जहां राजत्व का कोई सगा नहीं होता और सम्राट कोई एक ही हो सकता है.


Aurangazeb Film Review in Hindi: औरंगजेब फिल्म


बैनर: यशराज बैनर

निर्माता: आदित्य चोपड़ा

निर्देशक: अतुल सभरवाल

कास्ट: अर्जुन कपूर( Arjun Kapoor), ऋषि कपूर (Rishi Kpoor), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), पृथ्वीराज सुकुमारन

रिलीज डेट: 17 मई, 2013


यशवर्धन (Jackie Shroff) गुड़गांव का एक नामचीन रियल इस्टेट कारोबारी है लेकिन सभी जानते हैं कि रियल इस्टेट के बिजनेस की आड़ में वह गैरकानूनी धंधे करता है. लेकिन किसी के हाथ कभी कोई सबूत नहीं लगता क्योंकि उसकी टीम का अहम सदस्य अजय (Arjun Kapoor) गुनाह करने के बाद पीछे कोई सुराग नहीं छोड़ता. अचानक एक दिन अजय पुलिस के हाथ लग जाता है औ उसे खूब टॉर्चर किया जाता है. गुनहगारों से निपटने के लिए पुलिस भी गुनहगारों की ही तरह सोचने लगती है. पुलिस (Rishi Kpoor) अजय के हमशक्ल विशाल को यशवर्धन के गिरोह में भेज देते हैं और वह पुलिस को सूचनाएं देने लगता है.


लेकिन पुलिस को पता चलता है कि अजय और विशाल जुड़वा भाई ही हैं और यहां से कहानी नया मोड़ लेती है.


इशकजादे फिल्म के रोमांटिक रोल में अर्जुन कपूर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था लेकिन अब देखना यह है कि दर्शक उनके ग्रे शेड को कितना पचा पाते हैं.

Tags: Arjun kapoor new movie, aurajnzeb movie in hindi, aurangzeb movie review in hindi, aurangzeb, औरंगज़ेब फिल्म रिव्यू, अर्जुन कपूर, latest bollywood releases


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh