blogid : 249 postid : 1052

Movie Review in Hindi Go Goa Gone: गो गोवा गॉन

Posted On: 10 May, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

एक ओर जहां मरे हुए लोगों का आतंक तीन दोस्तों की जिंदगी में तूफान ला चुका है वहीं मोटी और अपनी उम्र की लड़कियों से खुद को कम समझने वाली गिप्पी को समझाने और मनाने का दौर चालू हो गया है. यही कहानी है आज रिलीज हुई दो फिल्मों, गो गोवा गॉन और गिप्पी की. वैसे तो बॉलिवुड के लिए डरना-डराना कोई नहीं बात नहीं है और ना ही टीनेज बच्चों की समस्याओं को पहली बार पर्दे पर उतारा गया है लेकिन कुछ तो ऐसा है जो इन दोनों फिल्मों को अन्य सभी से खास बनाता है और आपको सिल्वर स्क्रीन तक खींच लाता है.

Go Goa Gone: गो गोवा गॉन

बैनर: इल्यूमिनाती फिल्म्स, इरोज इंटरनेशनल

निर्माता: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), दिनेश विजान, सुनील ए. लुल्ला

निर्देशक: कृष्णा डीके, राज नीदिमोरू

संगीत: सचिन-जिगर

कलाकार: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कुणाल खेमू (Kunal Khemu), पूजा गुप्ता (Pooja Gupta), वीर दास (Veer Das)

रेटिंग: ***


Go Goa Gone Story in Hindi: गो गोवा गॉन की कहानी


यह तीन दोस्तों हार्दिक, लव और बन्नी की कहानी है, जो गोवा में रहते हैं. लव की गर्लफ्रेंड काफी खुले विचारों वाली है और वह उन तीनों को एक अंडरग्राउंड रेव पार्टी के लिए आमंत्रित करती है और वह तीनों पार्टी में शामिल होने के लिए एक सुनसान आइलैंड पहुंच जाते हैं. असल में इस पार्टी के माध्यम से रशियन माफिया बोरिस एक नए ड्रग को लांच करना चाहता है लेकिन अचानक ही उस आइलैंड पर जॉम्बीज आक्रमण कर देते हैं. लेकिन किसी को यह समझ नहीं आता कि इतने सारे जॉम्बीज आखिर आए कहां से. ड्रग डीलर माफिया ही इन दोस्तों की जान बचाता है लेकिन वो ऐसा क्यों करता है यह बात आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.


फिल्म समीक्षा

अभिनय पक्ष: सैफ अली खान इस फिल्म में अकेले स्टार नहीं हैं. कुणाल खेमू, वीर दास और आनंद तिवारी ने भी उनका भरपूर साथ निभाया है. मेल एक्टर्स का अभिनय वाकई देखने लायक है लेकिन पूजा गुप्ता को फिल्म में कोई भी चुनौतीपूर्ण सीन नहीं दिया गया इसीलिए वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं.


निर्देशन: फिल्म का निर्देशन और स्क्रिप्ट वाकई लचर है लेकिन कहानी ज्यादा लंबी नहीं खींची गई है जिसकी वजह से दर्शक बोर नहीं होते.


संगीत: फिल्म की कहानी के हिसाब से गानों के लिए स्पेस नहीं बचा है लेकिन कुछेक गाने जो फिल्म में हैं वह श्रोताओं को खूब पसंद आ रहे हैं.


क्यों देखें: अगर बॉलिवुड के भूत-प्रेत आपको डरा पाने में असफल रहे हैं तो आप जॉम्बीज से थोड़ी बहुत उम्मीद कर सकते हैं.


क्यों न देखें: अगर वाकई किसी कमाल की अपेक्षा कर रहे हैं.


औरंगजेब फिल्म का हिन्दी रिव्यू पढ़ने के लिए क्लिक करें




Tags: Illuminati Films, Go Goa Gone story in hindi, saif ali khan, veer das, gippi movie review in hindi, gippi story, gippi movie, saif ali khan new movie, सैफ अली खान, गो गोवा गॉन, गिप्पी स्टोरी, हिन्दी फिल्म गिप्पी, वीर दास, हॉरर फिल्म, horror films in hindi




Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Allayna के द्वारा
July 12, 2016

What liaibrteng knowledge. Give me liberty or give me death.


topic of the week



latest from jagran