blogid : 249 postid : 1047

मुंबई का पहला ‘भाई’ जिसने दाउद को हिला दिया था

Posted On: 3 May, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Shootout at Wadala Story in Hindi: शूटआउट एट वडाला

बैनर: व्हाइट फीदर फिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स

निर्माता: एकता कपूर, संजय गुप्ता, शोभा कपूर, अनुराधा गुप्ता

निर्देशक: संजय गुप्ता

संगीत: अनु मलिक

कलाकार: जॉन अब्राहम (John Abraham), कंगना रानौत (Kangana Ranaut),  अनिल कपूर (Anil Kapoor), तुषार कपूर (Tushar Kapoor), मनोज वाजपेयी (Manoj Vajpayee), सोनू सूद (Sonu Sood), महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar)

मेहमान कलाकार: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra), सनी लियोन (Sunny Leone), सोफी चौधरी (sophie chaudhary)

रेटिंग: ***



Shootout at Wadala Story in Hindi: फिल्म की कहानी


एक नवंबर, 1982 को मुंबई के वडाला में मान्या को मार गिराया गया था इसीलिए इस फिल्म का नाम शूटआउट एट वडाला रखा गया है. उल्लेखनीय है कि इस फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब ‘डोंगरी टू दुबई’ पर आधारित है.



मान्या सुर्वे ( John Abraham) एक हत्या के केस में उम्रकैद की सजा पाता है, लेकिन असल में यह खून उसने किया ही नहीं होता. जेल में उसकी मुलाकात शेख मुनीर (Tushar Kapoor) से होती है और दोनों की दोस्ती हो जाती है. एक दिन मौका पाकर वह दोनों जेल से फरार हो जाते हैं और बाहर आकर मुंबई में अपना एक गैंग बनाते हैं.



उन्हें ज्यादा समय नहीं लगता खुद को एक खतरनाक गैंगेस्टर के रूप में स्थापित करने में. लेकिन ऐसा होने के बाद अंडरवर्ल्ड के लोग ही उन दोनों के दुश्मन बन जाते हैं. मुंबई के दूसरे बड़े गैंगेस्टर दिलावर इम्तियाज हस्कर (Sonu Sood) और उसका भाई इम्तियाज हस्कर (Manoj Vajpayee) उसे मारने के लिए मौका ढूंढ़ने लगते हैं. वैसे जांबाज पुलिस अफसर एसीपी इसहाक बागवान (Anil Kapoor) भी कुछ ऐसा ही चाहता है और एक दिन मुंबई को मान्या के आतंक से बाहर निकालने के लिए बेहद दर्दनाक तरीके से उसका एनकाउंटर कर दिया जाता है और यही मान्या का अंत हो जाता है.



फिल्म समीक्षा


निर्देशन: फिल्म की कहानी भले ही दो लाइनों में समाप्त हो जाए लेकिन निर्देशक संजय गुप्ता ने फिल्म को बेहतरीन ढंग से पिरोया है, जिसकी वजह से वह लंबी तो हुई है लेकिन बोरिंग महसूस नहीं होती. आप एक क्षण के लिए भी स्क्रीन छोड़कर जाना नहीं चाहेंगे. फिल्म में सनी लियोन (Sunny Leone), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सोफी चौधरी (sophie chaudhary) के आयटम नंबर भी मजेदार हैं.



अभिनय: जॉन अब्राहम को अभी तक सॉफ्ट फिल्मों में ही देखा गया था और लोग उन्हें एक्सप्रेशनलेस स्टार भी कहते थे लेकिन इस फिल्म में जॉन ने अब तक का बेस्ट रोल अदा किया है. वह इससे बेहतर किसी अन्य फिल्म में नहीं लगे. इस बार अवॉर्ड लेने की लाइन में उन्हें देखकर आप हैरान नहीं होंगे. इसके अलावा गैंगेस्टर के किरदार में सोनू सूद और मनोज वाजपेयी ने भी फिल्म में जान फूंकी है. इसके अलावा कंगना रानौत, जिन्हें गैंगेस्टर की लेडी लव बनने का अच्छा खासा रील अनुभव है, का अभिनय भी देखने लायक है.

क्यों देखें: अगर अंडरवर्ल्ड जैसे विषयोंमें दिलचस्पी है और फाइटिंग सीन देखने के शौकीन हैं.


क्यों ना देखें: अगर सिर्फ रोमांच और कॉमेडी तक ही सीमित हैं.



Tags: Randeep Hudda,porn star sunny leone hot, sunny leone sexy item number, Shootout at Wadala Story in Hindi, Rani Mukherjee, Kaitrina Kaif, sunny leone, sunny leone hot item song, priyanka chopra hot item number, sunny leone, katrina kaif, सनी लियोन, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ,






Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Tasmine के द्वारा
July 12, 2016

An unputdownable word is worth report. I judge that you should make solon on this matter, it strength not be a prejudice matter but generally fill are not enough to verbalize on much topics. To the next. Cheers like your My &#ot86;S28ryӁ | Mego – Success Driven.


topic of the week



latest from jagran