blogid : 249 postid : 1034

Ek Thi Dayan Film Preview: क्या वो सच में डायन है?

Posted On: 18 Apr, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

हिन्दी फिल्मों में जब हॉरर जैसे विषयों को चुना जाता है तो वह दर्शकों को डराने में तो कामयाब नहीं हो पातीं लेकिन एक अच्छी कॉमेडी फिल्म जरूर बन जाती हैं, जिसे देखना दर्शक अपना टाइम वेस्ट समझते हैं. अभी पिछले दिनों रिलीज हुई बिपाशा बासु जैसी हॉट एंड बोल्ड हिरोइन अभिनीत फिल्म आत्मा को भी दर्शकों ने सिरे से नकार दिया. उसमें बिपाशा के साथ हॉरर का भी तड़का था लेकिन दर्शकों ने थियेटर जाकर उसे देखना मंजूर नहीं किया. वजह ये कि बॉलिवुड (Bollywood)  निर्देशक फिल्म में हॉरर विषय तो रखते हैं लेकिन दर्शकों को डरा पाने में असफल साबित हो जाते हैं. कल रिलीज हो रही फिल्म एक थी डायन (Ek Thi Dayan Film Story ) को भी काफी प्रचारित किया जा रहा है, इस फिल्म का विषय भी हॉरर है और इसमें सीरियल किसर इमरान हाशमी और उनके साथ बहुआयामी अदाकारा कोंकणा सेन शर्मा नजर आएंगी.


पोर्न कार्टून सविता भाभी को पर्दे पर उतारने की धमाकेदार तैयारी


बैनर: बालाजी टेलीफिल्म्स लि., विशाल भारद्वाज पिक्चर्स प्रा.लि.

निर्माता: एकता कपूर, शोभा कपूर, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज

निर्देशक: कानन अय्यर

संगीत: विशाल भारद्वाज

कलाकार: इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) , कोंकणा सेन शर्मा (Konkana sen Sharma), कल्कि कोएचलिन, हुमा कुरैशी

रिलीज डेट: 19 अप्रैल, 2013


सनी लियोन के बाद अब एक और पोर्न स्टार !!


Ek Thi Dayan Film Story  in Hindi

एक थी डायन (Ek Thi Dayan Film Story  in Hindi ) फिल्म की कहानी कोंकणा सेन शर्मा के पिता मुकुल शर्मा की एक लघु कहानी पर आधारित है निर्माता विशाल भारद्वाज के कहने पर ही मुकुल शर्मा ने इस लघु कहानी को उपन्यास का रूप दिया और इसके बाद इस उपन्यास पर इस फिल्म का निर्माण किया गया.



एक थी डायन (Ek Thi Dayan Film Story  in Hindi ) एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी बोबो नामक एक मशहूर जादूगर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. बोबो हमेशा परेशान सा रहता है, उसके जीवन में हमेशा उथल-पुथल मची रहती है लेकिन इन सब हलचलों के बारे में उसकी गर्लफ्रेंड तमारा तक को पता नहीं होता.



अब नरगिस भी विवाह बंधन में बंधने को तैयार



बोबो कई बार बेहद अजीबोगरीब हरकतें करता है इसीलिए वह एक साइकेट्रिक की मदद लेने लगता है. मनोवैज्ञानिक उसे सम्मोहित करके उसके अतीत में जाने की कोशिश करता है और इस दौरान बोबो के बचपन से जुड़ी कुछ खौफनाक बातें सामने आने लगती हैं. बोबो को याद आता है कि एक डायन ने उसके पूरे परिवार को समाप्त कर दिया था और जाते-जाते वह यह भी कह जाती है कि वह उसे भी चैन से जीने नहीं देगी.


किंग खान अपने पिता की तरह नहीं मरना चाहते


पहले बोबो इन सारी बातों को इग्नोर कर देता है लेकिन जब वह अपने कॅरियर की ऊंचाइयां छू रहा होता है तो उसके जीवन में लीसा दत्ता नाम की एक महिला का आगमन होता है और बोबो को यह यकीन हो जाता है कि वह एक डायन है.

लेकिन क्या बोबो का यह शक सही है? क्या लीसा सच में डायन है? अगर नहीं तो आखिर कौन है यह लीसा दत्ता? इन सब सवालों का जवाब ढूंढ़ने के लिए इस फिल्म के रिलीज का इंतजार तो करना ही होगा.


बॉलिवुड को ही पोर्न इंडस्ट्री बनाना है

क्या वाकई हजारिका के साथ लिव-इन में रहती थीं लता मंगेशकर !!

कपड़े उतारकर सिर्फ प्रसिद्धि मिलती है इज्जत नहीं


Tags: ek thi dayan film review in hindi, ek thi dayan story in hindi, horror movies , bollywood horror movies, real hindi horro movies, emraan hshmi, serial kisser emraan, huma qureshi, ek thi dayan horror movie, हॉरर मोवी, एक थी डायन स्टोरी हिन्दी, एक थी डायन फिल्म की कहानी




Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran