blogid : 249 postid : 1029

Nautanki Saala Movie preview in Hindi: नौटंकी दिखाने आ रहा है साला

Posted On: 11 Apr, 2013 Others,मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

फिल्मी प्रशंसकों के लिए यह सप्ताह एक ट्रीट लेकर आ रहा है. इस हफ्ते आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाने की तैयारी कर लीजिए क्योंकि सिनेमाघरों में आपको हंसाने आ गया है नौटंकी साला आयुष्मान खुराना (Aayushman khurana) जो इससे पहले विक्की डोनर के जरिए भी आपका दिल जीत चुके हैं.


Nautanki Saala Film Review in Hindi: मजेदार है नौटंकी साला की नौटंकी

Nautanki Saala Movie

रोडीज (एमटीवी) शो में भाग लेने के बाद ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने वाले आयुष्मान खुराना (Aayushman khurana) की कॉमेडी टाइमिंग के तो सभी कायल हैं. वह दर्शकों का दिल जीतना अच्छी तरह जानते हैं. कल यानि 12 अप्रैल को रिलीज हो रही उनकी फिल्म में वह अकेले नहीं हैं जो आपको हंसाएंगे बल्कि उनका साथ देंगे यूटीवी मोशन पिक्चर के सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई और डर्टी गर्ल विद्या बालन (Vidya Balan) के देवर कुणाल रॉय कपूर. तो दिल के थाम के बैठिए और इंतजार कीजिए अपने इस नौटंकी साला का.


बैनर: रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट, टी-सीरिज सुपर कैसेट्स इंडस्ट्री लि.

निर्माता: रमेश सिप्पी, भूषण कुमार, किशन कुमार

निर्देशक: रोहन सिप्पी

कलाकार: आयुष्मान खुराना, कुणाल रॉय कपूर, पूजा साल्वी, अभिषेक बच्चन (मेहमान कलाकार)

रिलीज डेट: 12 अप्रैल, 2013


मुन्नाभाई को करना पड़ेगा संजू बाबा का इंतजार


Lovers Jokes in Hindi: प्रेमिका की समस्या

Nautanki Saala Movie (नौटंकी साला फिल्म प्रिव्यू)

नौटंकी साला फिल्म फ्रेंच भाषा की फिल्म “एप्रेस वूस का रिमेक है. नौटंक़ी साला फिल्म एक तरह का लव ट्राइएंगल हैं, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Aayushman khurana) एक थियेटर डायरेक्टर और थियेटर आर्टिस्ट राम परमार के तौर पर नजर आएंगे. वहीं मंदाल लेले का किरदार निभाया है कुणाल रॉय कपूर ने. राम अपने थियेटर में रावण का किरदार निभाता है और इस दौरान उसकी मुलाकात होती है मंदाल से. मंदार एक बड़ी मुसीबत में फंसा हुआ है, वह इस दुनिया में बिल्कुल अकेला है. राम और मंदाल की दोस्ती की कहानी आगे बढ़ती है और कॉमेडी के तड़के में और अधिक मनोरंजक हो जाती है.


इस फिल्म में धक-धक करने लगा जैसे पुराने गीतों को भी पेश किया गया है और वो भी नए अंदाज में. नए और फ्रेश चेहरों से भरी हुई यह फिल्म युवा और कॉमेडी को पसंद करने वाले लोगों के लिए एक अच्छा टाइम पास हो सकती है.

Tags: Aayushman khurana, Nautanki Saala Movie,नौटंकी साला फिल्म प्रिव्यू, nautaknki sala hindi movie, hindi movie nautanki sala, नौटंकी साला, फिल्म प्रिव्यू




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

380 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Jayna के द्वारा
July 12, 2016

up was a little playing with el.rtcicitye  How to replace an ugly sconce light for something much cooler shows you just how easy it really is to replace the lighting in your home. Don’t be scared! Just

Servena के द्वारा
July 12, 2016

Shoot, who would have thguoht that it was that easy?


topic of the week



latest from jagran