blogid : 249 postid : 1018

Aatma Film Preview in Hindi: नहीं डरा पाई दर्शकों को यह आत्मा

Posted On: 22 Mar, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आज फिल्मी पर्दे पर आत्मा आई है अपनी किस्मत आजमाने. मृत पति की आत्मा से जूझ रही एक महिला की यह कहानी कुछ तो आपको डराएगी लेकिन इससे पहले कि आप अपने दांतों तले अंगुलियां चबाने लगें आपको सब समझ आ जाएगा कि आगे के सीन में क्या होने वाला है. नवाज सिद्दिकी और बिपाशा बासु (Hot Bipasha Basu) जैसे कलाकारों ने कुछ तो जान फूंकी है लेकिन जब फिल्म की स्क्रिप्ट ही लचर हो तो क्या किया जा सकता है.



Read - मुंबई को जो घाव दिया अब जेल में उसकी भरपाई करेंगे संजय दत्त !!


बैनर: वाइड फ्रेम पिक्चर्स

निर्माता: कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक

निर्देशक: सुपर्ण वर्मा

संगीत: संगीत हल्दीपुर, सिद्धार्थ हल्दीपुर

कलाकार: बिपाशा बसु, नवाजुद्दीन शेख, डॉयल धवन

रेटिंग: **


Read – दोस्ती और सेक्स का तड़का इस हफ्ते


Aatma Film Story : आत्मा की कहानी

शादी के कुछ सालों बाद ही माया वर्मा (Bipasha Basu) अपने पति अभय (Navaz Siddique) को खो देती है और अपनी छ: वर्षीय बेटी निया के साथ दोबारा जीने की कोशिश करती है. उसकी छ: वर्ष की बेटी यह नहीं जानती कि उसका पिता बहुत अत्याचारी था, वह उसकी मां को बहुत मारता था. निया यह भी नहीं जानती कि उसका पिता मर चुका है. लेकिन एक दिन अचानक निया अपने मृत पिता की आत्मा से बात करने लगती है. पहले तो माया को लगता है कि यह निया का वहम है लेकिन धीरे-धीरे कुछ ऐसी घटनाएं घटने लग जाती हैं जिससे उसे भी यह समझ आ जाता है कि उसके अत्याचारी पति की आत्मा उसकी बेटी को भी अपने साथ ले जाने आई है. बस यहीं से शुरू हो जाती है माया की अपने पति की आत्मा से जंग. वह इसके लिए तैयार तो नहीं है पर हर संभव कोशिश कर वह अपनी बेटी को बचाना चाहती है.


Read - क्या गलती थी मेरी, बस प्यार ही तो किया था


अभिनय (Bipasha Basu Acting in Film Aatma): फिल्म में अगर कोई चीज वाकई देखने वाली है तो वह है कलाकारों का अभिनय. बिपाशा बसु इससे पहले भी राज और राज 3 जैसी हॉरर फिल्में कर चुकी हैं. इसीलिए वह फिल्म की थीम में खुद को ढालने में कामयाब हुईं. वहीं पहली बार किसी हॉरर फिल्म में हाथ आजमाने वाले नवाज सिद्दिकी ने अपने मंझे हुए अभिनय का एक नमूना पेश किया है. वहीं छोटी बच्ची के किरदार में डॉयल धवन ने भी अच्छी एक्टिंग की है.


Read –  दिल तो बच्चा है जी….लड़की को देखकर फिसल ही जाता है

निर्देशन: फिल्म का साउंड बहुत बढ़िया है लेकिन निर्देशक ने नवाज की एक्टिंग पर ज्यादा भरोसा नहीं दिखाया. उनकी आत्मा को तकनीक के सहारे बार-बार सीन में लाया गया बल्कि अगर वह खुद सीन में दिखाई देते तो ज्यादा बेहतर होता. फर्स्ट हाफ में फिल्म बहुत बढ़िया है लेकिन सेकेंड हाफ तक आते-आते कहानी इतनी स्लो हो जाती है कि दर्शकों को नींद आने लगेगी. फिल्म के कुछ दृश्य हॉलिवुड फिल्मों से प्रेरित हैं इसीलिए देखने में ऐसा लगता है कि शायद हॉलिवुड की तर्ज पर फिल्म का निर्माण किया जाना था जो की हुआ नहीं.



क्यों देखें: अगर हॉरर फिल्में (Horror Films) देखना पसंद करते हैं तो.

क्यों ना देखें: अगर ऐसी हॉरर फिल्म ना देखना चाहें जो डराए ही नहीं.


अंकल ने मेरे साथ गंदी हरकत की

क्या करीना फिर से करेंगी शादी का फैसला !!

आप सेक्स शब्द से क्या समझते है ?


Tags: movie review in hindi, sex, horror movies, aatma movies, aatma film review, आत्मा, बिपाशा बासु, नवाज सिद्दिकी, bipasha basu, navaj siddique




Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Liberty के द्वारा
July 12, 2016

thank you so much for sharing this – i emziahtpe so much as i suffer from these things as well … i look forward to try your safer remedy and even a surgeon – that is well known as an expert in my city – told me to hold off on surgery in the early stages of this cyst issue !!!


topic of the week



latest from jagran