blogid : 249 postid : 1009

मारुति तो खो गई लेकिन पिता की आत्मा वापस आ गई

Posted On: 13 Mar, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

मार्च का महीना आ गया है और साथ ले लाया है मजेदार, खतरनाक, भयानक और सस्पेंस से भरी फिल्मों की बहार. साहेब, बीवी और गैंगेस्टर रिटर्न के रिलीज होने और हिट होने के बाद अब नंबर है फैमिली कॉमेडी और आत्माओं से दो-चार होने का.


Read - इनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं


जी हां, इस माह यूं तो कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं लेकिन जो मोस्ट अवेटेड कहीं जाएंगी वह हैं मेरे डैड की मारूति और आत्मा.


मेरे डैड की मारूति जहां कॉमेडी से परिपूर्ण फिल्म होगी वहीं आत्मा फिल्म एक पिता, जो अपनी बेटी से बहुत प्यार करता है, की भटकती हुई रूह की दास्तां है.


Read – गुस्सा ना करने के भी नुकसान बहुत हैं


Mere Dad Ki Maruti: मेरे डैड की मारूति की कहानी

एक ऐसे लड़के की कहानी है जो गुस्सैल बाप का बेटा है और कुछ काम नहीं करता. वह हर बात पर अपने पिता से डांट खाता रहता है और फिर भी कुछ काम नहीं करता. उसके पिता भी उसे नकारा ही समझते हैं इसीलिए वह जो भी मांगता है उसे सिवाय डांट के कुछ नहीं मिलता. वह कॉलेज में पढ़ता है और उसकी एक गर्लफ्रेंड भी है लेकिन उसके पास ऐसा कुछ भी ऐसा नहीं है जिससे वह अपनी गर्लफ्रेंड को रिझा सके. जल्द ही उसकी बहन की शादी होने वाली है और वह अपनी गर्लफ्रेंड को उसी गाड़ी में घुमाने के लिए रात को क्लब ले जाता है जो दहेज में उसकी बहन को दी जाने वाली है. जैसे ही वह क्लब से बाहर निकलता है उसे कहीं भी गाड़ी दिखाई नहीं देती. अब वह कहां से लाएगा मारुति?


Read – गर्भावस्था से जुड़े कुछ भ्रम और उनका समाधान


बैनर: वाय फिल्म्स

निर्माता: आशीष पाटिल

निर्देशक: आशिमा छिब्बर

संगीत : सचिन गुप्ता

कलाकार: साकिब सलीम, रिया चक्रवर्ती, राम कपूर, ‍रवि किशन

रिलीज डेट: 15 मार्च, 2013


Aatma: आत्मा की कहानी

शादी के कुछ सालों बाद ही माया वर्मा अपने पति को खो देती है और अपनी छ: वर्षीय बेटी निया के साथ दोबारा जीने की कोशिश करती है. लेकिन एक दिन अचानक निया अपने मृत पिता की आत्मा से बात करने लगती है. पहले तो माया को लगता है कि यह निया का वहम है लेकिन धीरे-धीरे कुछ ऐसी घटनाएं घटने लग जाती हैं जिससे उसे भी यह समझ आ जाता है कि उसके पति की आत्मा उसकी बेटी को भी अपने साथ ले जाने आई है. बस यहीं से शुरू हो जाती है माया की अपने पति की आत्मा से जंग. वह इसके लिए तैयार तो नहीं है पर हर संभव कोशिश कर वह अपनी बेटी को बचाना चाहती है.


Read - खुश रहने का अधिकार तो हमें भी है


बैनर: वाइड फ्रेम पिक्चर्स

निर्माता: कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक

निर्देशक: सुपर्ण वर्मा

संगीत: संगीत हल्दीपुर, सिद्धार्थ हल्दीपुर

कलाकार: बिपाशा बसु, नवाजुद्दीन शेख, डॉएल धवन

रिलीज डेट: 22 मार्च, 2013


तो क्या वाकई रोज नहीं नहाती महिलाएं

नहीं वो मुझे धोखा नहीं दे सकता

आपको भी दिलचस्पी है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में?


Tags: mere dad ki maruti movie preview, aatma film preview, movie previews in hindi, bolywood movies in hindi, बॉलिवुड, मेरे डैड की मारुति, आत्मा, हॉरर फिल्में, horror movies




Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Kayo के द्वारा
July 12, 2016

…ja The Body Shopin omistaa L´oréal, joka on tunnettu eläinkokeistaan. Eli BS:iin maksetut rahat menevät lopulta L:lle… Siksi en käytä BS:n kauÃe.Ela¤inkokaettommuden lisäksi mulle on tärkeää vegaanisuus. Helpointa on käyttää kotona tehtyjä puhdistusaineita (saippuaa, savea, soodaa ym.) sekä öljyjä.T: AT


topic of the week



latest from jagran