blogid : 249 postid : 982

कहानी प्यार और धोखे की

Posted On: 24 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Race 2 Movie Preview

इन दिनों बॉलिवुड में नई फिल्मों की जगह निर्माता-निर्देशक पुरानी हिट फिल्म का ही सीक्वल बनाने में अधिक यकीन रखते हैं. ऐसा करके वह असफलता के चांस को बेहद कम करने के मूड में रहते हैं. साल 2013 की शुरुआत भी ऐसी ही फिल्मों के साथ हो रही है जिसमें सबसे पहले आ रही है “रेस 2”.


अचंभित कर देने वाले स्टंट, सेक्सी हीरोइनों और दमदार गानों के साथ फिल्म रेस 2 साल 2013 की पहली हिट फिल्म कहलाने का पूरा दम रखती है. अब यह हिट होगी या पिटेगी यह तो दर्शक ही तय करेंगे लेकिन सिनेमाघरों में पहुंचने से पहले ही आप इस फिल्म के बारे में कुछ जानना चाहते हैं तो यह ब्लॉग आपके लिए ही है. आइए जानें इस फिल्म के बारे में कुछ विशेष बातें.


फिल्म: रेस 2

बैनर: यूटीवी मोशन पिक्चर्स, टिप्स म्यूजिक फिल्म्स

कलाकार: सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, जैकलीन, अनिल कपूर और अमीषा पटेल

निर्माता: कुमार एस. तौरानी, रमेश एस. तौरानी, रॉनी स्क्रूवाला

निर्देशक: अब्बास-मस्तान

संगीत: प्रीतम चक्रवर्ती


फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी को गुप्त रखा गया है. निर्देशक अब्बास-मस्तान ने इस फिल्म की कहानी को कहीं भी खोलने से बचने की कोशिश की है हालांकि कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि फिल्म की कहानी पुरानी रेस के अंत से ही शुरू होगी.

Read:आखिर दीपिका का बॉयफ्रेंड है कौन?


फिल्म पूर्वालोकन

रेस (2008) अपने स्टाइलिश लुक, जबरदस्त एक्शन और गिरगिट की तरह रंग बदलते किरदारों के कारण बेहद सफल रही थी और अब इसी फिल्म का सीक्वल लेकर अब्बास-मस्तान ने एक बेहतरीन थ्रिलर और सस्पेंस मूवी तैयार करने की कोशिश की है. अब्बास-मस्तान बॉलिवुड में सफल एक्शन फिल्मों की गारंटी माने जाते हैं. फिल्म का ट्रेलर और इसके गानों से फिल्म की सफलता की कुछ हद तक गारंटी ली जा सकती है. हालांकि सिर्फ ट्रेलर के बल पर किसी फिल्म को हिट कहना सही नहीं होता.


अगर अभिनय की बात की जाए तो सैफ अली खान और अनिल कपूर इस रेस के पुराने खिलाड़ी हैं बाकी सभी किरदार लगभग नए. रेस में दिखाई देने वाले बिपाशा बसु, अक्षय खन्ना, कैटरीना कैफ और समीरा रेड्डी इस बार नजर नहीं आएंगे इनकी जगह आपको जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस और अमीषा पटेल दिखेंगे.

फिल्म का सबसे बड़ा प्लस प्वॉइंट इसके गीत हैं. प्रीतम आज बॉलिवुड में म्यूजिक के क्षेत्र के आमिर खान होते जा रहे हैं. इनका हर गाना लगभग हिट या सुपरहिट हो ही रहा है. रेस 2 के लत लग गई, बेइंतहा और पार्टी ऑन माई माइंड जैसे गीत आज युवाओं के दिलों में बस चुके हैं.

Watch Songs of Race 2

फिल्म की पूरी कहानी तो कल ही पता चलेगी लेकिन फिलहाल जो लोग फर्स्ट शो देखने जाने वाले हैं उनके लिए भी फिल्म निराशाजनक नहीं होगी.

Also Read:

क्या इतनी मनहूस है करीना

Hot & Sexy Amisha Patel

क्या बुराई है पोर्न फिल्में देखने में?



Post Your Comments on: क्या आप यह फिल्म देखने जाएंगे?



Tag: Race 2, Race 2 Preview, Race2 Story, Race 2 Star Cast, Race 2 Songs, Race 2 Movie Tickets, Race 2, रेस 2, रेस 2 की कहानी, John Abrahim, Anil Kapoor, Sexy Deepika Padukon



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

156 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Kaylee के द्वारा
July 12, 2016

It’s great that you guys had such a blast. I ca78&#21n;t wrap my head around the notion that it might not have been worth it, especially since you have less time to spend with your son, these days.

Veruca के द्वारा
July 12, 2016

Knocked my socks off with knledwoge!

सविता के द्वारा
January 25, 2013

RACE 2 HAS NO STORY.. ONLY DRAMA, THRILLER aND ACTION

मनिश् के द्वारा
January 25, 2013

रेस 2अ च्छी फिल्म लग रही है..


topic of the week



latest from jagran