Menu
blogid : 249 postid : 955

Luv Shav the Chicken Khurana : मजेदार है “लव शव ते चिकन खुराना” की रेसिपी

Entertainment Blog
Entertainment Blog
  • 217 Posts
  • 243 Comments

बॉलिवुड में लगातार रोमांस, मारधाड़ और एक ही विषय पर बनने वाली फिल्मों पर ब्रेक लगाते हुए इस हफ्ते बॉक्सऑफिस पर आने वाली है “लव शव ते चिकन खुराना”. प्यार, मोहब्बत और भरपूर मसाले से भरपूर यह हास्य फिल्म युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है. अगर आपके लिए फिल्म का मतलब सिर्फ मनोरंजन होता है और आप सिनेमा पर 250 रु. की टिकट लेते समय इसका पूरा पैसा वसूल करना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए ही बनी है.

Read: करवा चौथ- व्रत कथा और पूजन विधि



MOVIE PREVIEWMovie Preview of Luv Shuv Tey Chicken Khurana

कुणाल कपूर और हुमा कुरैशी को लीड रोल में रखकर अनुराग कश्यप ने फिल्म को दो बेहतरीन स्टेज आर्टिस्ट का सपोर्ट दिया है. दोनों की केमिस्ट्री भी फिल्म में देखने लायक लग रही है. इसके अलावा फिल्म में टिटू मामा का कैरेक्टर फिल्म के प्रोमो में बहुत ही कॉमेडियन लग रहा है. आइए एक नजर डालें फिल्म की कहानी पर.


Story of Luv Shuv Tey Chicken Khurana: लव शव ते चिकन खुराना

ओमी खुराना (कुनाल कपूर) दस साल पहले पंजाब स्थित लालटेन गांव से लंदन भाग गया था. वहां पर उसके सारे पैसे खत्म हो जाते हैं साथ ही वह एक गुंडे से भी कुछ उधार लेता है जो नहीं चुका पाता और वहां से भागकर अपने गांव आ जाता है. पर पंजाब आकर उसे पता चलता है कि यहां भी हालात कुछ खास अच्छे नहीं हैं. यूं तो उसके परिवार का “चिकन खुराना” पूरे पंजाब में फेमस है और उसका ढाबा शानदार चलता है लेकिन उसके दादा चिकन खुराना की मशहूर रेसिपी भूल चुके हैं. बस यहीं से शुरू होता है ओमी का अपने दादाजी को रेसिपी याद दिलाने का मनोरंजक सफर. अब देखना है कि ओमी के दादाजी को चिकन खुराना की रेसिपी याद आती है या फिर ओमी खुद एक नई रेसिपी बनाता है.


फिल्म में हुमा कुरैशी एक डॉक्टर बनी हैं जो ओमी की एक्स गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. फिल्म में दोनों के रोमांस को भी बड़ी सुंदरता से दिखाने का प्रयास किया गया है.


Movie Preview of Luv Shuv Tey Chicken Khurana: पंजाबी टच

फिल्म में पंजाबी बोली का बोलबाला है. फिल्म के डायलॉग और हीरो-हीरोइन के बीच रोमांस को पूरी तरह पंजाबी टच दिया गया है. लव शव ते चिकन खुराना में पंजाब के रोजमर्रा के जीवन में फिल्म में बड़े ही शानदार तरीके से पिरोया गया है.


कपूर ने काफी समय बाद इस फिल्म से शानदार वापसी की है. अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी पंजाबी कुड़ी के किरदार में खूब जंची हैं. राजेश शर्मा के टिल्लू मामा का किरदार भी लोगों को बहुत पसंद आएगा. फिल्म के गीत भी युवाओं को ध्यान में रखकर लिखे गए हैं. खासकर यो यो हनी सिंह के द्वारा गाया गया गाना तो म्यूजिक चार्ट में ऊपरी पायदानों पर है. कुल मिलाकर इस हफ्ते “लव शव ते चिकनखुराना” खुराना आपके लिए एक पसंदीदा मूवी हो सकती है जिसे आपको जरूर देखने जाना चाहिए.

View: Funny videos


Tag:Luv Shuv Tey Chicken Khurana, Story of Movie Luv Shuv Tey Chicken Khurana, Tickets of Luv Shuv Tey Chicken Khurana, Music of Luv Shuv Tey Chicken Khurana, Songs of Luv Shuv Tey Chicken Khurana, लव शव ते चिकनखुराना, लव शव ते चिकनखुराना की कहानी, हुमा कुरैशी, Movie Preview of Luv Shuv Tey Chicken Khurana

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh