blogid : 249 postid : 910

राज 3: हॉरर और ग्लैमर का मजेदार तड़का - फिल्म समीक्षा

  • SocialTwist Tell-a-Friend

raazभूत-प्रेत, काला जादू और हॉट सीन, निर्देशक विक्रम भट्ट ने अपनी नई फिल्म राज-3 को सफल बनाने के लिए लगभग सभी पैंतरे आजमा लिए हैं. आज रिलीज हुई यह फिल्म राज सीरीज की तीसरी फिल्म है. यह फिल्म एक हिरोइन के बदले की कहानी है जो अपनी प्रतिद्वंदी को हराने के लिए काले जादू का सहारा लेती है. फिल्म प्रमोशन कैंपेन के दौरान इमरान हाशमी और बिपाशा बासु ने यह दावा भी किया था कि उनकी यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी लेकिन दर्शकों के बीच यह फिल्म कितना धमाल मचाती है और इस दावे पर कितनी खरी उतरती है यह तो वक्त ही बताएगा.


हॉलिवुड में भी है कुछ खास


राज -3 फिल्म समीक्षा

बैनर: विशेष फिल्म्स, फॉक्स स्टार स्टूडियो

निर्माता: महेश भट्ट (Mahesh Bhatt),  मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt)

निर्देशक: विक्रम भट्ट(Vikram Bhatt)

संगीत: जीत गांगुली, रशीद खान

कलाकार: इमरान हाशमी, बिपाशा बसु, ईशा गुप्ता

रेटिंग: ***


पैसे के लिए करती थी सेक्स : शर्लिन चोपड़ा

raaz 3फिल्म की कहानी: मैथिली (Bipasha Basu) एक सफल अभिनेत्री है. उसके पास, पैसा, शोहरत और प्रसिद्धि के साथ-साथ बड़ा पुरस्कार भी हासिल है. हैंडसम और अमीर निर्देशक आदित्य (Emraan Hashmi) के साथ मैथिली का प्रेम संबंध भी है. लेकिन एक नई अभिनेत्री संजना (Isha Gupta) के आने से मैथिली के जीवन में भूचाल आ जाता है. सभी बड़े निर्देशक और निर्माता केवल संजना के साथ ही काम करना चाहते हैं, जिसके चलते मैथिली के कॅरियर में गिरावट आने लगती है. आदित्य भी संजना के साथ ही काम करना चाहता है. वह मैथिली को छोड़कर संजना के पास चला जाता है. अपना सब कुछ वापस पाने और संजना को बरबाद करने के लिए मैथिली (Bipasha Basu) काले जादू का सहारा लेती है और फिर शुरू होता है फिल्म में डर और दहशत का माहौल.


गीत-संगीत: राज और राज 2 के गीतों ने जो धमाल मचाया था उस धमाल की उम्मीद राज 3 से नहीं की जा सकती. फिल्म के गीत और संगीत दोनों ही औसत दर्जे के हैं. कुछेक गाने को छोड़कर फिल्म के सभी गीत ज्यादा पसंद नहीं किए जा रहे हैं.


इमरान हाशमी की मैराथन किस


सितारों का अभिनय: आमतौर पर हिंदी फिल्मों में अभिनेत्रियों को केवल शो पीस की तरह ही पेश किया जाता है. लेकिन इस फिल्म में अभिनेत्रियों, बिपाशा बासु और ईशा गुप्ता, को अपनी अदाकारी दिखाने का पूरा-पूरा अवसर दिया गया जिसे बिपाशा बासु ने अपने बोल्ड अदाओं और खूबसूरती के बल पर जमकर कैश किया. राज सीरीज की पहली फिल्म राज बिपाशा के कॅरियर को ऊंचाइयों तक ले आई थी. यह फिल्म भी उनके गिरते कॅरियर को नया मोड़ दे सकती है.


इसके अलावा इमरान हाशमी ने भी अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है. शुरुआती दृश्यों में ईशा गुप्ता थोड़ी अजीब लगी हैं लेकिन इंटरवल के बाद उनका अभिनय सहज प्रतीत होता है.


भारतीय मान्यताओं और काले जादू पर आधारित राज 3 फिल्म में ग्लैमर, 3 डी इफेक्ट्स और उम्दा अभिनय का तड़का लगाया गया है. अगर आप हॉरर फिल्मों को देखने के शौकीन हैं तो यह फिल्म एक अच्छा टाइम-पास साबित हो सकती है.

Post Your Comment – कैसी लगी आपको यह फिल्म हमें जरूर बताएं !


Tags: Raaz -3 , bipasha basu, emraan hashmi, isha gupta, horror, suspense, thriller, latest releases, bollywood movies, hot actresses of bollywood





Tags:                                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran