blogid : 249 postid : 900

Raaz 3: कहानी राज 3 की - भूतहा सेक्सी सस्पेंस

Posted On: 4 Sep, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Raaz 3 Movie Preview

बॉलिवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का दौर चला हुआ है. जिस्म, जन्नत, धूम जैसी कई फिल्मों के सीक्वल ही इन दिनों पर्दे पर दिख रहे हैं. इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ेगा “राज 3” का. निर्देशक विक्रम भट्ट की हॉरर थ्रिलर फिल्म “राज 3” फिल्म राज की सीक्वल है.


Read: काला जादू करती बिपाशा


इस फिल्म को भूतहा सेक्सी सस्पेंस माना जा रहा है. इस फिल्म को 3डी में भी तैयार किया गया है. आइए जानें फिल्म की कहानी.


बैनर: विशेष फिल्म्स, फॉक्स स्टार स्टूडियो

निर्माता: महेश भट्ट, मुकेश भट्ट

निर्देशक: विक्रम भट्ट

संगीत: जीत गांगुली, रशीद खान

कलाकार: इमरान हाशमी, बिपाशा बसु, ईशा गुप्ता, जैक्लीन फर्नांडिज और निहारिका भटनागर

रिलीज डेट: 7 सितंबर, 2012


 Esha Gupta in Raaz 3Raaz 3 Movie Story: फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी में बॉलिवुड के बनते-बिगड़ते रिश्तों और कामयाबी-नाकामी के समय अभिनेत्रियों की हालात के बारे में बताया गया है.


फिल्म की कहानी की मुख्य पात्र है मैथिली (बिपाशा बसु) जो एक मशहूर अदाकारा है. इंडस्ट्री का हर बड़ा सितारा उसके साथ काम करने के लिए आतुर रहता है. उसका फिल्म निर्देशक आदित्य (इमरान हाशमी) के साथ अफेयर भी चल रहा है.


इसी दौरान इंडस्ट्री में संजना (ईशा गुप्ता) नामक नई एक्ट्रेस आती है जिससे मैथिली की जिंदगी में भूचाल आ जाता है. सभी संजना के साथ काम करना चाहते हैं. अचानक मैथिली का कॅरियर ढलान पर आ जाता है. आदित्य भी संजना के लिए मैथिली का साथ छोड़ देता है.


अपने गिरते हुए कॅरियर की वजह से मैथिली गुस्सैल और चिड़चिड़ी हो जाती है. वह काले जादू का सहारा ले संजना को बर्बाद करने का फैसला करती है. बस यहीं से शुरू होता है फिल्म में काले जादू का डर और हीरो द्वारा हिरोइन को बचाने की दौड़भाग.


Movie Preview: फिल्म पूर्वालोकन

भट्ट कैंप और हॉरर का एक अनोखा रिश्ता है. भट्ट कैंप ने इससे पहले भी कई हॉरर फिल्में की हैं. “राज 3” एक हॉरर फिल्म है साथ ही इसमें सेक्स और सस्पेंस का मसाला डाला गया है.


भट्ट कैंप का जिस तरह हॉरर के साथ रिश्ता है वैसा ही उनका रिश्ता इमरान हाशमी के साथ भी है. लेकिन इस फिल्म में एक बार फिर इमरान हाशमी किसर बॉय की इमेज में नजर आएंगे.


Bipasha Basu and Esha Gupta in Raaz 3

बिपाशा बसु “राज 3” के जरिए दुबारा वापस आने की कोशिश करेंगी. ईशा गुप्ता ने “राज 3” से पहले “जन्नत 2” में जबरदस्त अंग दिखाऊ अभिनय किया था जिसे वह यहां भी दुहरा रही हैं. फिल्म के एक सीन में वह न्यूड भागती हुई नजर आएंगी.


फिल्म का संगीत इसका एक कमजोर पक्ष माना जा रहा है जो अमूमन भट्ट कैंप के फिल्मों में नहीं होता. भट्ट कैंप की फिल्मों का संगीत ही उनकी पहचान होती है. लेकिन इस फिल्म में ऐसा कोई गाना नहीं है.


अब देखते हैं 07 सितंबर को जब फिल्म रिलीज होगी तब उसका क्या हश्र होता है.


Read: Raaz 3 Trailer


Post Your Comments on: फिल्मों में काले जादू को दिखाया जाना अंधविश्वास को बढ़ावा देना है?


Tag: Raaz 3 Story, Raaz 3 Movie Review, Raaz 3 Actors, Raaz 3 hindi Movie, Bipasha Basu in Raaz 3, Esha Gupta in Raaz 3, Raaz 3 Trailer, Raaz 3 Video, Raaz 3 Tickets, Bipasha Basu and Esha Gupta in Raaz 3



Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Maralynn के द्वारा
July 12, 2016

dette :Jeg beklager, men jeg oversette en rekke artikler som allerede er, poster, Mac-programvare, Jeg kan ikke gjøre det for mange Wiprows-ndogrammer. Av cons, det ut til at en bruker hadde ingen problemer, du kan med fordel kontakte.


topic of the week



latest from jagran