Menu
blogid : 249 postid : 893

Ek Tha Tiger Story: एक था टाइगर

Entertainment Blog
Entertainment Blog
  • 217 Posts
  • 243 Comments

Ek Tha Tiger movie Preview in Hindi

आजकल बॉलिवुड का एक नया ट्रेंड है किसी भी दिन फिल्म रिलीज करने का. अब फिल्म को रिलीज करने के लिए निर्देशक शुक्रवार का इंतजार नहीं करते. उनके लिए तो बस सही दिन होना चाहिए. अब आप इस हफ्ते आने वाली फिल्म “एक था टाइगर” को ही ले लीजिए जो रिलीज होगी बुद्धवार 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन.


Read: EK THA TIGER SONG

सलमान खान और कैटरीना कैफ जैसे दिग्गजों से सजी इस फिल्म को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलनी तय है. ऊपर से फिल्म की कहानी में देशभक्ति का मसाला इसे एक परफेक्ट फिल्म बनाता है. कई लोग इस फिल्म की कहानी को दिवंगत रॉ एजेंट रवींद्र कौशिक की कहानी से संबंधित मान रहे हैं. आइए जानें इस फिल्म की कहानी के बारे में.


ek tha tigerEk Tha Tiger: Cast and Crew

बैनर : यशराज फिल्म्स

निर्माता : आदित्य चोपड़ा

निर्देशक : कबीर खान

संगीत : सोहेल सेन

कलाकार : सलमान खान, कैटरीना कैफ, रणवीर शौरी और गिरीश कन्नड़

रिलीजडेट : 15 अगस्त 2012


Ek Tha Tiger: Story

इस फिल्म की कहानी एक सीक्रेट एजेंट और उसकी प्रेमिका की है. फिल्म में सीक्रेट एजेंट को कोड नेम टाइगर (सलमान खान) दिया गया है. वह ट्रिनाटी कॉलेज के वैज्ञानिकों के बारे में जानकारी इकठ्ठा करता है. इन वैज्ञानिकों पर शक है कि वह मिसाइल तकनीक से संबंधित जानकारियां पाकिस्तान को बेचने की फिराक में हैं.  इस काम को भारत सरकार ने खुद टाइगर को सौंपा है.


जिस वैज्ञानिक पर टाइगर नजर रखता है उसकी केयर टेकर है जोया (कैटरीना कैफ). वैज्ञानिक पर नजर रखते हुए टाइगर की आंखें जोया से चार हो जाती हैं. अब अपने मिशन और प्यार को टाइगर किस तरह संभलाता है यह देखने के लिए तो आपको बस 15 अगस्त तक का इंतजार करना पड़ेगा.


Read: आखिर क्या हुआ जो सलमान और कैटरीना के बीच आई करीना???

Ek Tha Tiger storyफिल्म का पूर्वालोकन

सलमान खान ने एक लंबे अर्से बाद यशराज फिल्म्स में काम किया है. सलमान खान इस फिल्म में बेहद रफ एंड टफ भूमिका में हैं. हालांकि लगातार मसाला फिल्में करने की वजह से वह टाइपकास्ट होने लगे हैं लेकिन इस फिल्म में उनका रोमांटिक पक्ष भी दिखने लायक है. फिल्म में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.


‘एक था टाइगर’ कबीर के निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म है. इससे पहले वह ‘काबुल एक्सप्रेस’ और ‘न्यूयार्क’ का निर्देशन कर चुके हैं. उनकी तीनों फिल्में देखकर साफ है कि हिंसा पर आधारित फिल्मों पर ही उनकी पकड़ अच्छी है. अब तो फिल्म देखने के बाद ही जाहिर होगा कि निर्देशन किस तरह का है. हालांकि ट्रेलर में उनका काम बहुत ही बेहतरीन नजर आ रहा है.


फिल्म के गीत बहुत ही बेहतरीन हैं और पहले ही हिट हो चुके हैं. उम्मीद है जब यह फिल्म आजादी के दिन रिलीज होगी तो एक बड़ी हिट साबित होगी.


Read: Ek Tha Tiger trailers


Tag: Hindi movie Ek Tha Tiger trailers, Ek Tha Tiger Preview, Bollywood movie Ek Tha Tiger preview,Indian Movie Ek Tha Tiger synopsis, Ek Tha Tiger movie Preview,  Salman Khan, Katrina Kaif, Ranvir Shorey

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh