Menu
blogid : 249 postid : 879

Kya Super Kool Hain Hum क्या सुपर कूल हैं हम की कहानी: फिल्म पूर्वालोकन

Entertainment Blog
Entertainment Blog
  • 217 Posts
  • 243 Comments

Kyaa Super Kool Hain Hum: Movie Preview

बॉलिवुड में आती बोल्ड फिल्मों की लहर में एक नया नाम “क्या सुपरकूल हैं हम का जुड़ने जा रहा है. एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तली बनी यह फिल्म इस बैनर की पिछली फिल्म “द डर्टी पिक्चर” से भी ज्यादा बोल्ड और डर्टी है. “क्या सुपर कूल हैं हम” एक एडल्ट बोल्ड कॉमेडी मूवी है.


Kyaa Super Kool Hain Hum: Movie Trailer



सात साल पहले आई फिल्म क्या कूल हैं हम का यह फिल्म सिक्वल है. फिल्म में द्विअर्थी संवादों की एक लंबी लिस्ट है. क्या सुपरकूल हैं हमको उम्मीद है भारतीय दर्शक उतना पसंद ना करें लेकिन युवाओं के बीच इस फिल्म के सुपरहिट होने के पूरे आसार है.


यूं तो एकता कपूर की आजकल हर फिल्म का विषय बोल्ड ही होता है लेकिन क्या सुपरकूल हैं हम कुछ ज्यादा ही सुपरबोल्ड है. तो चलिए जानते हैं इस सुपरकूल मूवी की सिंपल सी स्टोरी.


Kyaa Super Kool Hain Hum: Movie

बैनर: एएलटी एंटरटेनमेंट, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड

निर्माता: एकता कपूर

निर्देशक: सचिन यार्डी

संगीत: सचिन-जिगर, शंकर-एहसान-लॉय

कलाकार: तुषार कपूर, रितेश देशमुख, नेहा शर्मा, सारा जेन डायस, अनुपम खेर, चंकी पांडे

रिलीज डेट: 27 जुलाई, 2012


Kya Super Kool Hain Humक्या सुपरकूल हैं हम के पात्र

फिल्म के मुख्य पात्र हैं सिड (रितेश देशमुख), आदि (तुषार कपूर), सिमरन (नेहा शर्मा), अनु (सारा जेन Sarah Jane), एक प्यारा सा कुत्ता जिसका नाम है फकरू और चंकी पांडे तथा अनुपम खेर सहायक अभिनेता के रोल में.


Kyaa Super Kool Hain Hum: Movie Story क्या सुपरकूल हैं हम की कहानी

सिड (रितेश देशमुख) और आदि (तुषार कपूर) बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने एक बड़ा आदमी बनने का ख्वाब देखा है. सिड जहां अभिनेता बनना चाहता है तो वहीं आदि डीजे बनना चाहता है लेकिन दोनों की किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर है. सिड एक टेलीशॉपिंग नेटवर्क के विज्ञापनों का अभिनेता है तो वहीं आदि को सिर्फ उम्रदराज लोगों की बर्थडे पार्टी में बुलाया जाता है. यह दोनों अपनी हालात का जिम्मेदार किस्मत को मानते हैं.


सिमरन (नेहा शर्मा) नामक लड़की से आदि की मुलाकात क्या होती है, उसकी तो किस्मत ही जाग जाती है. उसे काम मिलने लगता है. वह सिमरन को अपनी लेडी मानने लगता है और उससे शादी करना चाहता है. वह सिमरन को प्रपोज करने ही वाला होता है कि उसकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है. इसके बाद शुरू होता है ड्रामे का असली सीन जिसमें है मौज-मस्ती और खूब सारा धमाल.


Kyaa Super Kool Hain Hum: Movie Preview in Hindi फिल्म का पूर्वालोकन

यह फिल्म सात वर्ष पहले बनी तुषार कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म ‘क्या कूल हैं हम की सीक्वेल है. यह फिल्म सेक्स कॉमेडी है और बोल्ड कंटेंट की वजह से कंट्रोवर्सियल हो चुकी है. इसमें डबल मीनिंग डायलॉग्स की भरमार है.


अगर आप इस फिल्म को अपने दोस्तों के साथ देखने जा रहे हैं तो ठीक है और अगर परिवार के साथ देखना चाहते हैं तो भी ठीक है लेकिन परिवार के साथ देखते समय यह ख्याल रहे कि हर सदस्य अलग-अलग यह फिल्म देखे. परिवार को साथ लेकर फिल्म देखने का जोखिम उठाना थोड़ा भारी पड़ सकता है.


फिल्म की कहानी आप पढ़ ही चुके हैं कितनी सरल है और फिल्म के गाने भी कुछ खास नहीं हैं. फिल्म में कुछ देखने लायक है तो अश्लील कॉमेडी और डायलॉग.


फिल्म के कुछ बेहद डर्टी डायलॉग़

1. अनु (सिड से): तुम लड़की में सबसे पहले क्या देखते हो?

सिड: डिपेंड करता है लड़की आगे से आ रही है या जा रही है.

2. आदि: मेरे पास जो है वह तुम्हारे पास नहीं है.

अनु: जो तुम्हारे पास है वह आजकल मार्केट में मिलता है और वह भी बैटरी  से चलने वाला साथ में दो साल की वारंटी के साथ.


HOT DIRTY PICTURE

{ Kyaa Super Kool Hain Hum is a bollywood Comedy movie. Kyaa Super Kool Hain Hum will release on July 27, 2012. Kyaa Super Kool Hain Hum is directed by Sachin Yardi. Kyaa Super Kool Hain Hum is produced by Ekta Kapoor. Kyaa Super Kool Hain Hum star cast includes Tusshar Kapoor, Riteish Deshmukh, Angela Jonsson, Neha Sharma, Sarah Jane Dias, Chunky Pandey.}

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh