Menu
blogid : 249 postid : 854

राउडी राठौर: फिल्म की कहानी और पूर्वालोकन

Entertainment Blog
Entertainment Blog
  • 217 Posts
  • 243 Comments

Rowdy Rathore’s Story and Movie Preview in Hindi

खिलाड़ी कुमार अब चोर बनकर आपको हंसाने और गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. इस हफ्ते शुक्रवार को अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी आप लोगों के सामने फिल्म “राउडी राठौर” के द्वारा सामने आएगी. एक्शन और रोमांस से भरपूर इस मसाला मूवी में दर्शकों के लिए पैसा वसूल मनोरंजन की गारंटी दी जा रही है. फिल्म का प्रमोशन बेहद तेज-तर्रार तरीके से लगातार चल रहा है. हालांकि फिल्म एक तेलुगू फिल्म की रिमेक है पर इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के बीच की केमिस्ट्री बेहद मनोरंजक ढंग से नजर आएगी.


दबंगई दिखाएंगी सोनाक्षी सिन्हा


राउडी राठौर”: Rowdy Rathore

राउडी राठौर सुपरहिट तेलुगू फिल्म विक्रमारकुडु की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को तमिल में सिरुथाई, कन्नड़ में वीरा मादाकारी और बंगाली में बिक्रम सिंह: द लॉयन इज बैक नाम से बनाया गया है.


राउडी राठौर का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. प्रभुदेवा को बेहतरीन डांसर माना जाता है और उनके कुछ कमाल के डांस हम फिल्मों में देख चुके हैं. कोरियोग्राफी और अभिनय के बाद वे निर्देशन के मैदान में उतरे. हिंदी में सलमान खान को लेकर उन्होंने “वांटेड” (2009) बनाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. “राउडी राठौर” उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है जो एक्शन से भरपूर है.


'Rowdy Rathore' is a remake of a Telugu filmRowdy Rathore’s Preview: राउडी राठौर का पूर्वालोकन

निर्माता: संजय लीला भंसाली, शबीना खान, रॉनी स्क्रूवाला

निर्देशक: प्रभुदेवा

संगीत: साजिद-वाजिद

कलाकार: अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, परेश गंत्रा, नसर, सुप्रीथ रेड्डी

रिलीजडेट: 1 जून, 2012


Rowdy Rathore’s Story: राउडी राठौर की कहानी

राउडी राठौर कहानी है शिव (अक्षय कुमार) की जो एक चोर है. इस चोर का महिलाओं पर खूब जादू चलता है और वे उसकी दीवानी हो जाती हैं. प्रिया (सोनाक्षी सिन्हा) से शिव की मुलाकात एक ऐसी शादी में होती है जहां उसे बुलाया ही नहीं गया है. प्रिया का वह दीवाना हो जाता है.


शिव की लाइफ में तब समस्या उत्पन्न हो जाती है जब छह वर्ष की नेहा बेवजह उसे पिता मानने लगती है. शिव इसका पता लगाने की कोशिश करता है कि नेहा उसे अपना पिता क्यों मानती है. नेहा के प्यार और उसके प्रति जिम्मेदारी शिव को इंसान के रूप में बदल देती है.


शिव न केवल नेहा के अतीत से परिचित होता है बल्कि वह बिहार स्थित छोटे शहर के लोगों के लिए वहां के एमएलए और गुंडों के खिलाफ मसीहा बनकर उभरता है.


हालांकि कहानी को देखकर तो नहीं कहा जा सकता कि इस फिल्म में कुछ नयापन है लेकिन फिल्म में अक्षय कुमार की मेहनत और सोनाक्षी सिन्हा की दिलकश अदाओं ने अगर शमां बांधा तो हो सकता है लोग इस फिल्म के दीवाने हो जाए. पर हाल के समय में यह ट्रेंड देखने को मिला है कि फिल्म की स्टार कास्ट चाहे कितनी ही अच्छी हो अगर फिल्म की कहानी में दम नहीं होता तो दर्शक भी सिनेमाघर में जाकर महंगी टिकट लेकर फिल्म देखने में रुचि नहीं दिखाते.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh