blogid : 249 postid : 627

चितकबरे : एक बेहद बोल्ड फिल्म

Posted On: 26 Aug, 2011 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अगर आपने एक महीने पहले फिल्म “मर्डर 2” देखी है और आपको लगता है कि यही फिल्म सबसे हॉट है तो आप गलत हैं क्यूंकि इस हफ्ते आपके लिए एक और गरमा-गरम फिल्म पर्दे पर आ रही है “चितकबरे -शेड्स ऑफ ग्रे”. नए कलाकारों से भरी इस फिल्म को हाल की सबसे हॉट फिल्म मानी जा सकती है. सेक्स सींस और रवि किशन के न्यूड दृश्य के साथ इस फिल्म में आपको नए कलाकारों की खेप देखने को मिलेगी. ‘चितकबरे’ सात युवा जोड़ों की कहानी है और इन सातों जोड़ों पर गरमा-गरम अंतरंग दृश्‍य फिल्माए गए हैं.


Chitkabrey - Shades of Grey movieफिल्म : चितकबरे – शेड्स ऑफ ग्रे

कलाकार: रवि किशन, राहुल सिंह, अक्षय सिंह, बॉबी वत्स, दिव्या द्विवेदी, राजेश श्रृंगारपुरे, संजय स्वराज, खुशबू गुप्ता और रेखा सुंदरम

निर्माता और निर्देशक: सुनीत अरोड़ा

संगीत: अक्षय बफीला

रेटिंग: *


फिल्म की कहानी

फिल्म “चितकबरे” की कहानी जयन पटेल (राहुल सिंह), जग्गी सिंह (राजेश श्रृंगारपुरे), दीपक सरीन (संजय स्वराज), एडविन वर्गीज (अक्षय सिंह) और बालाजी नारायणन (बॉबी वत्स) नाम के दोस्तों के एक ग्रुप के आसपास घूमती है. यह सभी कॉलेज के दिनों के दोस्त थे और पास होने के बाद दुबारा अपनी-अपनी पत्नियों के साथ मिलकर पार्टी करने का प्लान बनाते हैं. लेकिन इनके प्लान पर किसी और की भी नजर है और वह हैं राकेश चौबे (रवि किशन).


राकेश चौबे (रवि किशन) इन्हीं के कॉलेज में पढ़ता था और उनका जूनियर था. कॉलेज के दिनों में इन सभी दोस्तों ने राकेश चौबे के साथ रैगिंग के नाम पर एक घिनौनी हरकत की थी. अब बरसों बाद राकेश इन सभी से बदला लेने के लिए इन्हें अगवा कर लेता है. आगे कहानी में यही है कि किस तरह राकेश अपने सभी बंधकों को सजा देता है.


Chitkabrey - Shades of Grey Movie Reviewफिल्म की समीक्षा

इस फिल्म ने हिन्दी फिल्मों में बोल्ड फिल्म कहलाने के सभी मानक तोड दिए हैं और यह आपको एक एडल्ट फिल्म की तरह लगेगी. जिस फिल्म में लगभग सभी नायिकाओं के टॉपलेस सींस और फिल्म के मुख्य किरदार का न्यूड सीन हो उसे “ए” सार्टिफिकेट मिलना तो लाजिमी है.


फिल्म में कहानी के नाम पर कुछ भी खास नहीं है. कलाकारों के पास भी सिवाय हॉट दृश्य देने के अलावा कोई खास काम नही दिखता. लेकिन भोजपुरी अभिनेता रविकिशन ने एक बार फिर साबित किया है कि आखिर क्यूं उन्हें एक अच्छा अभिनेता माना जाता है. फिल्म में हॉट दृश्यों की भरमार है लेकिन फिल्मकार को समझना होगा कि सिर्फ हॉट एंड बोल्ड सींस से कोई फिल्म पर्दे पर नहीं चलती. फिल्म का संगीत भी बेहद लचर कहा जा सकता है.


कुल मिल-जुलाकर कहा जाए तो यह फिल्म पूरी तरह से एडल्ट है. अगर आप एडल्ट फिल्मों को देखना पसंद करते हैं या अगर आप हॉट मसाले के साथ भावनाओं की कहानी देखने में विश्वास रखते हैं तो इसे सिनेमाघर में जाकर देख सकते हैं वरना इसकी सी.डी. खरीदकर घर में देखें या फिर टीवी पर आने का इंतजार करें.




Tags:                                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (6 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran